2006-1

सुंदर लड़की रोबोट योजना (美少女ロボット計画)

1 , सुंदर सुंदर रोबोटों रोबोट है और इस खेल से बाहर आने वाले कुछ और एनिमेटेड ब्रूस ली का इस्तेमाल किया रोबोटों को तैयार है .
क्यों , रोबोट , सुंदर नामक यह है कि इस उद्योग को इन अक्षरों सुंदर सुविधाजनक है , तो यह दिखाई मीडिया के एनीमेशन और सुंदर खेल का आह्वान किया है .
और एक दूसरे , यह मूर्ति है . ब्रूस ली का किरदार करने के आंकड़ों के आंकड़े है , क्योंकि हम उसे जानते हैं , लेकिन रोबोट बनाना है रोबोटों का कहना है , के मामले में की जा रही है , इसलिए इस रोबोट सुंदर कहा जाता है . दूसरे शब्दों में , चरित्र ब्रूस ली है रोबोट की मूल अवधारणा को इस योजना है . लड़की का मुख्य रोबोट है पर वास्तव में उसी वर्ष , जो आंकड़ा नहीं रहने के लिए एक उम्र विशेषताएँ हैं . लड़की का प्रयोग करने के लिए रोबोट बनाने पर ध्यान केन्द्रित करने के अनुवाद .
『 BUSAIKU , महिला , सुंदर BABAA , गुंजाइश नहीं है कि और प्रकार की हिंसा से बैर , जिनमें एक महिला के लिए नहीं reproducing एक दूसरे से जुड़े वास्तविक अर्थ महिला ( रहते कार्रवाई ) डिजाइन दर्शाता है कि किसी भी नहीं बना है . . इस परियोजना का प्रस्ताव है एक तीर Takada पूरे नया व्यापार , प्रतिस्पर्धा मौजूद नहीं है . इस योजना की सामग्री , सभी की अवधारणा पर आधारित है और敷衍 ने लिखा है . और हर साल , तीर Satoshi Takada सुंदर रोबोट पूरी तरह से व्यक्त करने के लिए मस्तिष्क के सभी पाठ के रूप में कागज के लिए अभिव्यक्ति की प्रतिलिपि कैसे सुधार के लिए कड़ी मेहनत से एक , ज्ञान और बहुत से नए विचारों अपनाया लिखने के लिए एक प्रस्ताव को दर्शाता है . " रोबोट के आँकड़े : " , " बल्कि शरीर के आकार के जीवन में एक तकिया खाकर " catchphrase करने के लिए करते हैं . रोबोट मानव की डिजाइन करने के लिए स्वतंत्र है . जाहिर है , खेल और कार्टून पात्रों रोबोटों का इस्तेमाल करने के लिए डिजाइन भी शामिल किया गया है सुंदर खेल और कार्टून पात्रों में वास्तविक दुनिया रोबोटों को बुलाने का एकमात्र तरीका है . Cyborg प्रौद्योगिकी और जैव प्रौद्योगिकी जैसे क्लोनिंग , और अन्य विशेषताओं को देखता है और व्यक्तित्व के आधार पर 100 प्रतिशत पूर्ण हो , आप नहीं कर सकते पुनरुत्पादन .
इस तरह के शब्दों में दिलचस्पी नहीं है क्योंकि लोग इस व्याख्या करने का प्रयास है .
「 " आज , कंपनी कर रही महिलाओं को कहा जाता है Kokoro वास्तविक रोबोट न केवल महिला के डिजाइन है . महिला के रूप में वास्तविक का विरोध करने के लिए खेल और एनिमेटेड अभिनव और अनूठे अक्षर सुंदर डिजाइन का प्रयोग है . हाल के वर्षों में एनिमेटेड Bishojo खेल और वर्ण -- मानव के एक विकल्प के रूप में महिला के संचालन के लिए 10 मिनट के स्तर तक पहुँच में रोबोट की डिजाइन के रूप में एक व्यावहारिक स्तर पर है . यदि मैं बनाना मुझे लगता है कि आप इस दूसरे से बेहतर है . " तब से सहमत हैं ?
यह रोबोट सुंदर मजेदार है , की कोशिश में यह एक लंबी सूची है .
सुंदर है रोबोट संगीत , फैशन और गहरा संबंध है . एक पेशेवर skateboarder " SUKEBO संगीत के बीच संबंध और मजबूत और फैशन के साथ एक दूसरे के आगे आनंद , दोहरीकरण गहराई से एक गहरी है , " उन्होंने कहा कि टीवी पर मैं ने देखा है . सुंदर रोबोट दुनिया अपवाद नहीं है , कोई भी कपड़े डिजाइन केवल एक उपन्यास है , सुंदर रोबोट उत्पादों की ड्रेस के कपड़े और वहाँ से बाहर जाने के लिए मजेदार हैं , जैसे स्थान聴けないमें कुछ मीठी आवाज और सुंदर गाना आवाज के लक्षण हैं अभिनेता के रूप में ओ पी KYARASON मौजूदा खेल और गीत गाए गीतों के साथ ब्रूस ली चरित्र -- आवाज , एक अभिनेता आवाज聴けるmaniac आनंद लेते थोड़ा अलग है . सुंदर अक्षर -- एक मर्यादित वास्तविकता नहीं है कि प्रेम में एक ही राज्य है . सुंदर अक्षर -- किसी के साथ ही साथ में रहने वाले जोखिम को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है कि इस खेल और सपना , संपर्क कर सकते हैं न केवल सुंदर चरित्र -- भी शुरू किया जा सकता है कि मैं निकट है . इस अवधारणा को दो आयामी दुनिया के ऊपर से मुक्त और जीवन के अंत के आकार रोबोटों की डिग्री के अधिक से अधिक स्वतंत्रता में सामान्य ढंग से भिन्न है कि अनंत की संख्या में वार्तालाप और व्यवहार है .
ゆずソフト最新作『夏空カナタ』2008年5月23日発売 ब्लॉग पोस्ट के बारे में शुरू की नीति में परिवर्तन के रूप में रोबोटों को प्रतिकूल है और निर्माताओं की एक रोबोट के अस्तित्व से बाहर करना चाहते हैं और मैं ब्रूस ली का मानना है कि बहुत कम लोगों के भविष्य की योजना बना रहा है कि सुंदर रोबोट केवल एक चीज मैं चाहता हूं कि कमा रहा है . सर्वश्रेष्ठ खुद करने की निष्ठा को अंतिम ( श्रेष्ठ ) जापान , रोबोटों केवल बनाने के लिए एक नीति परिवर्तन है . तथाकथित ( तथाकथित ) , आदर्श अनुवाद लड़की है .
2005 के संस्करण के बारे में कुछ है ही रोबोटों को कई प्रकार के बाहर एक नीति है , लेकिन पसंद नहीं है . मूल्यांकन के लिए और अधिक सख्त मानदंडों के दायरे में छेद NOSU रोबोटों . 2005 अध्याय 11 [ 1 : डिजाइन संशोधनों के बारे में ठीक करने के घर में रोबोटों की मूल चरित्र यदि आप चाहते हैं कि सुंदर रोबोट के लिए एक मॉडल कारवां निर्माता खेल रहे हैं निर्माताओं से अधिक ही उल्लेख किया है , मैं अस्वीकार " के कारवां के रोबोटों नहीं कर सकते , लेकिन चाहते हैं कि " इसी तरह के उत्पादों को यह समझाने में गुप्त रूप से अभी भी यह नहीं रोबोटों का एकमात्र तरीका है . इस योजना के चरित्र का रंग ( बाल और आँखों का रंग ) एनजी है डाटाबेस बनाने के इसी तरह के एक प्रकार के चरित्र और सुंदर रोबोट एक समय में , जब आप चाहते हैं कि लेख के लिए सहायक है . इसके अतिरिक्त , अन्य वर्ण --貰うडिजाइनरों को दर्शाता है संश्लेषण के ब्रूस ली है , जो खरीदी के रोबोट शामिल किया गया है . बेशक एक प्रयोक्ता द्वारा तैयार की है डिजाइनर के आदेश से निजी सुंदर मूल डिजाइन में भी बनाता है貰うरोबोट भी किया जा सकता है . सुंदर पृष्ठभूमि में कम से पता चला कि चरित्र -- मिस पर विचार नहीं करना चाहिए लेकिन रोबोटों . डिजाइनरों ने स्थापित किया जा सकता है परिदृश्य से बाहर आवश्यकता बनाने के चरित्र -- चरित्र से मेल नहीं खाती हो सकता है -- मुझे लगता है कि बहुत से उपस्थिति है . उन अक्षर सुंदर -- सुंदर रोबोट है , रोबोट की योजना बनाई गई है現しますके बाद से पहले हम देखते हैं . सुंदर नहीं है रोबोट के प्रकार के मूल चरित्र के सुंदर -- डिजाइनरों की संख्या × × संख्या में प्रयोक्ताओं की संख्या के नियमों की संख्या में , बस तीन बार दोगुनी के बजाय तीन वर्गों की तरह बढ़ती संख्या में वर्ग अदरक की है . इस प्रकार के बीच मतभेद और रंग के संबंधों की ऊंचाई और प्रतिमा है . तब अनन्त प्रकार के सुंदर भविष्य रोबोटों बढ़ जाती है . लेकिन , पहले की उम्मीद की मांग से उच्च उपयोगकर्ताओं , या करना चाहते हैं सुंदर चरित्र -- रोबोटों के रूप में एकमात्र तरीका है . इसी के साथ मूल रूप में परिचित आँकड़े , निश्चित रूप से , ठीक तरह से इस बात का वास्तविक जीवन के आकार के authentically नंगा कर दिया है , मौजूदा रूप जीवन के आकार के आंकड़ों की ऊँचाई पर एक ही प्रोफ़ाइल द्वारा निर्धारित है . .
सुंदर नग्न के आँकड़े से भिन्न है , इसलिए निश्चित रोबोट के कपड़े पहने कपड़े में है . यह ड्रेस तक किसी भी समय है . Licca गुड़िया के बाल को अगले दो द्वारा एक बाल प्रत्यारोपण . तीसरे रंगीन किए जाते हैं आंखों की प्लास्टिक की पारदर्शी है , इसलिए से अलग चमकदार है . बाद सहित पूरे शरीर की आंखों और मुंह आंदोलनों , गायन , आप कर सकते हैं喋る. पूर्ण मुंह खोलने के मुंह से थोड़ा बनाने के लिए एक बड़ी आवश्यकता है . GIMI विवरण के आकार के रोबोटों आसान हैं , यदि खड़ी कारवां वर्ग के आकार के दायरे से फिट करने के लिए यह सही नहीं नहीं कर सकेंगे ढक्कन को बंद करने के लिए .